2018-02-25

Top Attitude status in English for what'sapp, Facebook and Instagram

Top Attitude status in English for  what'sapp, Facebook and Instagram

  
1) 😵Excuse me!!. I found 😛something under my shoes 😕ohhh its your Attitude😏.

2) I will marry the 👸girl who look as pretty as in her 😂Aadhaar card⚡!!

3) 😄Waiting for ☺something...............Know as⚡ 'Success'⚡

4) If you don't like 😓me then buy a 🚃car, get a map🔥 and go to hell😂😂

5) 🙂Dekh aur 😮sun, Teri 😛aukaad sa jada mari 👠chapal👠 ki size ha 

6) 😯Socch terma itna attitude ha to tera, baap (me) ma kitna ho ga😵

7) My personality is who I am and my attitude depends on who you are!

8) Mat Dekh 👸hasina muje tu yu 😍“Haste-  Haste”Mere kamine Dosto ne dekh liya to kahenge.                                                           
😂“Bhabhi Namastey-Namastey” 😂??

9) 🌏Dunia me SirF 2 Chize hi MasHoor 
Hai,Mera😎 Style OR Mere GF Ki 😅SmiLe….

10) Teri Pic🖼 dekh kar Zamana Ruk🖐 Jata hai,Par meri Pic dekh kar🙏 Zamana Jhuk jata hai!!🙌

11) people say i have bad 💪#Attitude I just say #Fuck'em 🖕

12) Dekh👉 bhai, waqt waqt ki bath ha warna teri kaya 👊aukat ha ? 

13) Mai apne 👌ghar ke sanskaro ko manta hu ,warna tujhe kab ki teri 😎aukaT dikha di hoTi🙏!!..

14) My back is not a🙄 voicemail, so say it on my face😏

15) #Pagli abb to😒 2000 ka note bhi aagaya ha magar tu kab aayagi😔

16) I'm a hot 🔥dude with a cool Attitude 🔥

17) If you are😂 cooler than me that make me 🔥hotter 🔥than u 




18) Your problem is just not a problem, Your problem is my Attitude 

19) “Pasand aaya to Dil me rakhta hu, Nahi to to Dimag me bhi nhi.”

20) “Bikne wale bahot hai, Jao Kharid lo, Par hum ‘Kimat’ se nhi ‘Kisamat’ se mila karte hai.”

21) 😎“Na Block kiya tha aur Na kabhi karenge..Tuje to apna 🖼photo aur status 🖕dikha-dikha ke jalayenge😋”

22)😎 huma log dekh kar he kadata ha ki is banda ma to  both💪 #Attitude hoga 

23) Weakness of attitude become weakness you!

24) Zindgi me😒 2 Chize ke piche mat fago,, 👌1 ladki or 😂Dusri Bus yeh 2 chize Aati Jati Rahti hai..😅

25) My 😎Attitude is “GoD” 🤔gift and nobody take it 😍from me.!

26) ! I 😘love those people who can smile in ☺trouble......

27) I think being🤔 single is far better that being miggled with wrong person 😐

28) 😋Dekh pagli, Attitude ki baa😗t mat kar humara to #😎DNA test me bhi sirf #Attitude 😎hota ha 

29) Dekh😋 pagli , mana ki tu #Rani sa kam nhi magar is 🙂baat ma dum nhi jab tak tera 😎#Badshah hum nhi😘

30) !Shukar 🤗MaaN Ke Maine tere se kabi ‘Mulaakat’☺ Nhi Ki, WarNaa Tere💗 DiL Ko to TerE KhilaaF Krr DeTa….💞



Top Attitude status in English for  what'sapp, Facebook and Instagram and other social media



2 comments:

Featured post

Republic Day Status/ Wishes ! Indian Republic Day wishes

      Republic Day Status/ Wishes ! Indian Republic Day wishes Republic Day :  Happy Republic Day to all Indian's . we the people o...